Friday, 13 September 2019

पापा का नाम सुनते ही इमोशनल हो गए विराट, पास बैठी अनुष्का ने हाथ चूमकर पति को ऐसे संभाला


बीते गुरुवार को दिल्ली स्थित फिरोजशाह कोटला स्टेडियम का नाम बदल दिया गया। यह स्टेडियम अब पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली के नाम पर जाना जाएगा। स्टेडियम के नाम को बदलने के साथ ही नए पैवेलियन स्टैंड का नाम टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली के नाम पर रखा गया है। जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में हुए इस कार्यक्रम के दौरान विराट कोहली भी पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ मौजूद थे। इस दौरान कार्यक्रम का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें विराट कोहली पत्नी अनुष्का का हाथ थामे बैठे हैं और अनुष्का उनके हाथों को चूम रही हैं।
दरअसल, डीडीसीए के अध्यक्ष रजत शर्मा ने स्टेडियम में मौजूद लोगों के साथ एक किस्सा शेयर किया। रजन ने कहा, ‘विराट के पिता के निधन के बाद अरुण जेटली उनके घर गए थे। उस वक्त विराट अंडर-19 टीम में थे और उन्हें एक मैच खेलना था। पिता के निधन के बाद उन्होंने उस मैच को पूरा किया। इस पर जेटली ने उनकी तारीफ करते हुए कहा था कि वो एक दिन खूब नाम कमाएंगे।
रजत शर्मा की बात सुनकर विराट इमोशनल हो गए। इस दौरान पत्नी अनुष्का ने हाथ चूमकर उन्हें संभाला। विराट-अनुष्का के वीडियो के साथ ही दोनों की फोटोज भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। इवेंट में दोनों पारंपरिक पहनावे में नजर आए।




No comments:

Post a Comment