Thursday, 12 September 2019

फ़ोन पर बात कर रही थी महिला और जा बैठी सांप के जोड़े पर, और फिर...


अजीब किस्से जब सुनने को मिलते हैं तो उन पर यकीन नहीं होता बल्कि हम सुनकर हैरान रह जाते हैं. एक और ऐसा मामला बताने जा रहे हैं जो आपको भी दंग करदेगा. अब भला सोचिये अगर आप सांप के जोड़े पर बैठ जाएं तो क्या होगा. सुनकर ही पसीने आ रहे होंगे लेकिन ऐसा ही कुछ हुआ है एक महिला के साथ. इस अजीबो-गरीब घटना के तहत एक महिला फोन पर बात करते हुए सांप के एक जोड़े पर बैठ गई.
दरअसल, गोरखपुर में एक अजीबो-गरीब घटना देखने को मिली है जिससे सभी दंग रह गए. बताया जाता है कि एक महिला फोन पर बात करते हुए सांप के एक जोड़े पर बैठ गई, और उसके बाद सांप ने उसे काट लिया. फिर क्या था, कुछ ही देर बाद उसकी मौत हो गई. यह घटना गोरखपुर जिला के रियांव गांव की है. थाईलैंड में काम करने वाले जय सिंह यादव की पत्नी गीता अपने पति से फोन पर बात कर रही थी. जिसके चलते ही ये घटना हो गई.
सांपों का एक जोड़ा उसके घर में घुस आया था और बेड पर मौजूद था. बेड पर प्रिंटिड बेडशीट बिछी थी. गीता फोन पर बात करते हुए टहलते हुए कमरे में आई और सांपों को देखे बिना बेड पर बैठ गई. इसी के बाद सांपों ने उसे डस लिया और कुछ ही मिनटों में वह बेहोश हो गई. परिवार के सदस्य पास के अस्पताल ले गए, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. परिजन और पड़ोसी जब महिला के घर लौटे, तो सांप तब भी बेड पर मौजूद थे. आक्रोशित पड़ोसियों ने पीट-पीट कर सांपों को मार डाला.


No comments:

Post a Comment