Wednesday, 11 September 2019

तीसरा विवाह करने चला था शख्स, पहली दो पत्नियों ने पीट-पीटकर किया ऐसा हाल...


तमिलनाडु के तिरुपुर में एक आदमी को 2 पत्नियों के होने के बावजूद तीसरा विवाह करना काफी भारी पड़ा। दोनों पत्नियों ने उसकी जमकर पिटाई की। ये वाक्या इंटरनेट पर वायरल हो गया है। 
बता दें कि 26 साल के एस दिनेश रासिपलायम की एक निजी कंपनी में पैटर्न मेकर के तौर पर जॉब करता है। शख्स ने तिरुपुर की प्रियदर्शिनी संग साल 2016 में शादी की थी।  आरोप है कि विवाह के थोड़े दिनों के पश्चात ही वो प्रियदर्शिनी को अपशब्द बोलने संग ही मारने-पीटने लगा।
औरत ये सब कुछ सहन नहीं कर पाई एवं वो अपनी पति को छोड़कर पीहर में जाकर रहने लगी। व्यक्ति ने अप्रैल 2019 में मैट्रिमोनियल साइट की मदद से अनुप्रिया नाम की लड़की से विवाह कर लिया। अनुप्रिया पहले से तलाकशुदा थी।
विवाह के पश्चात भी व्यक्ति की हरकतें नहीं बदली। आरोप है कि उसने अनुप्रिया से भी वैसा ही व्यवहार किया जैसा अपनी पहली पत्नी संग किया करता था। अपशब्द, मारने-पीटने संग वो अनुप्रिया को दहेज हेतु भी ताने मरता था। अनुप्रिया भी शीघ्र ही छोड़कर अपने पीहर चली गई।
जानकारी के मुताबिक, पिछले सप्ताह दोनों औरतों को मालूम हुआ कि दिनेश दोबारा से विवाह करने की तैयारी कर रहा है और मैट्रिमोनियल साइट की सहायता से वधू खोज रहा है।
सोमवार को दोनों औरतों ने पति की निजी कंपनी के बाहर पहुंच गई। दोनों ने दिनेश से मिलवाने हेतु बोला। किन्तु कंपनी ने उन्हें अपने परिसर में प्रवेश होने की अनुमति नहीं दी। दोनों ने पति को बाहर बुलाने के लिए कंपनी के बाहर प्रदर्शन शुरू कर दिया। पति जैसे ही दरवाजे से बाहर आया, दोनों ने उसे पीटना प्रारम्भ कर दिया।
दोनों औरतों ने पति के विरुद्ध सुलुर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है। शिकायत के आधार पर पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।


No comments:

Post a Comment