Friday, 13 September 2019

अल्ट्रासाउंड करवाने पहुंची महिला, गर्भ में दिखा 'शैतान'


सोशल मीडिया पर इन दिनों एक ऐसी फोटो वायरल हो रही है, जिसे देखकर आप भी डर जाएंगे। किसी भी महिला के लिए मां बनने का अहसास सबसे खास होता है। लेकिन अगर गर्भ में पल रहे बच्चे को देख मां ही डर जाए तो? ऐसा ही कुछ हुआ वर्जिनिया के रिचमंड में रहने वाली 17 साल की इयाना कैरिंगटन के साथ। 
6 महीने की प्रेग्नेंट इयाना अपने बच्चे के जेंडर स्कैन के लिए हॉस्पिटल गई थी। लेकिन वहां जाने के बाद उसके सामने जो आया, उसने उसके होश उड़ा दिए। इससे पहले कि इयाना जानती कि उसके गर्भ में लड़का है या लड़की, सामने दिखाई दे रही तस्वीर को देख वो डर गई। नर्स ने जैसे ही उसे स्क्रीन देखने को कहा, वो परेशान हो गई।
इयाना ने बताया कि वो अपने होने वाले बच्चे की झलक देखने के लिए काफी एक्साइटेड थी। लेकिन स्क्रीन पर देखते ही उसकी चीख निकल गई। दरअसल, उसके गर्भ में लड़की पल रही थी। लेकिन उसका चेहरा शैतान से मिल रहा था। स्कैन के दौरान बच्ची ने आंखें खोल रखी थी। जिसे देख इयाना काफी घबरा गई।
हालांकि, बाद में नर्स ने इयाना को बताया कि बच्ची बिल्कुल नार्मल है। और इसे लेकर चिंता करने जैसी कोई बात नहीं है। इसके बाद इयाना ने अपने पार्टनर के साथ मिलकर इस मोमेंट को एन्जॉय किया। घर वापस आने के बाद इयाना ने बेबी के स्कैन की इमेजेस सोशल साइट्स पर शेयर की, जहां से ये वायरल हो गई। लोगों ने इस फोटो पर कई कमेंट्स किये। कई लोगों ने इसे देख हैरत जताई। तो कई लोगों ने इसे भगवान का करिश्मा ही बताया। 


No comments:

Post a Comment