Friday, 11 October 2019

पाकिस्तान हारा टी20 सीरीज तो फूटा लोगों का गुस्सा, कप्तान के पोस्टर पर मारे लात-घूंसे, देखें वीडियो

श्रीलंका ने पाकिस्तान को उसी के घर में टी20 सीरीज में मात दी. उन्होंने 3-0 से सीरीज अपने नाम की. श्रीलंका ने पहली बार 3-0 से टी-20 सीरीज जीती है. पाकिस्तान टी-20 की नंबर वन टीम है. ऐसे में श्रीलंका ने उसे उसी के घर में हराया, जिससे पाकिस्तानी क्रिकेट फैन्स काफी नाराज हैं. किसी को उम्मीद नहीं थी कि पाकिस्तान नंबर 8 की टीम से ऐसे हारेगी. सीरीज हारने के बाद फैन्स ने जमकर गुस्सा उतारा. एक फैन ने पाकिस्तानी कप्तान सरफराज अहमद के पोस्ट पर खूब लात-घूंसे मारे. वो तब तक मारता रहा जब तक पोस्टर फट नहीं गया.
सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें देखा जा सकता है कि पाकिस्तानी कप्तान सरफराज के कट-आउट को एक फैन लात-घूंसे मार रहा है. इस वीडियो को खूब शेयर किया जा रहा है. लोग सरफराज की खूब आलोचना कर रहे हैं.
आपको बता दें कि दो मैच जीतने के बाद तीसरे मुकाबले में श्रीलंका ने पहले बल्लेबाजी करते हुए सात विकेट पर 147 रन बनाये. इसके जवाब में पाकिस्तान सिर्फ 134 रन ही बना सका. पूरी सीरीज में पाकिस्तान ने सिर्फ 4 छक्के जड़े हैं. इस बात के लिए भी उनकी खूब आलोचना हो रही है. पूर्व पाकिस्तानी कप्तान रमीज राजा ने कोच मिस्बाह उल हक को कोच के पद से हटाने की बात कही है. उनका कहना है कि मिस्बाह को कोच और चीफ सिलेक्टर बनाकर बोर्ड ने बड़ी गलती की है. टी20 के लिए ऐसे कोच की जरूरत है, जो बल्लेबाजों को अटैकिंग क्रिकेट खेलना सिखाए.
वहीं कोच मिस्बाह ने कहा कि श्रीलंका की दूसरे दर्जे की टीम के हाथों टी20 श्रृंखला में 0- 3 से मिली हार ने उनकी आंखें खोलकर साबित कर दिया है कि देश की क्रिकेट व्यवस्था में कुछ गड़बड़ है. उन्होंने कहा, ''यदि हम ऐसी टीम से हार सकते हैं जिसमें उसके मुख्य खिलाड़ी ही नहीं है तो हम खुद को नंबर एक कहने के हकदार नहीं है.''


No comments:

Post a Comment