Saturday, 12 October 2019

मां-बेटे का आया एक दूसरे पर दिल, अब शादी कर जिंदगीभर के लिए होना चाहते हैं सेटल


आज हम आपको एक ऐसी खबर के बारे में बताएंगे जिसे जानकर आप दंग रह जाएंगे। दरअसल, एक औरत को अपने ही पुत्र से प्यार हो गया है। अब दोनों जिंदगी भर साथ भी रहना चाहते हैं और इतना ही नहीं, ये मां अपने पुत्र के बच्चे की मां भी बनना चाहती है।
जानकारी के मुताबिक, 51 वर्ष की किम वेस्ट जब 19 साल की थी, तभी उन्हें बच्चा हो गया था। उन्होंने अपने पुत्र का नाम बेन फॉर्ड रखा और उसके पैदा होने के पश्चात ही उसे किसी और को गोद दे दिया।
किम अपने पुत्र से 3 साल तक नहीं मिली। बेन फिलहाल 32 साल का है तथा मिशिगन में रहता है। बेन बड़ा होने के पश्चात अपने बायोलॉजिकल पेरेंट्स से मिलना चाहता था।उसने वर्ष 2013 में अपनी माता से संपर्क किया। दोनों साल 2014 के जनवरी माह में मिले। बेन का तब तक विवाह हो चुका था।
उसकी पत्नी का नाम विक्टोरिया था। किन्तु कहानी में ट्विस्ट तो तब आया जब बेन अपनी माता से मिलते ही उनकी तरफ शारीरिक रुप से आकर्षित हो गया। उसकी माता को भी बेटे से मिलते ही आकर्षण महसूस हुआ। दोनों के मध्य संबंध बना और दोनों ने माना कि तत्पश्चात उनका प्यार और गहरा हो गया।
अब विवाह कर जिंदगीभर हेतु सेटल होना चाहते हैं। किम अपने बेटे के बच्चे की मां बनना चाहती हैं। दोनों इस बात से भी अवगत हैं कि उनके इस रिश्ते को कहीं भी सम्मान प्राप्त नहीं होगा। लेकिन उन्होंने किसी की भी सुनने से इंकार कर दिया है।



No comments:

Post a Comment