Saturday, 12 October 2019

औरत ने काटे ऊंट के प्राइवेट पार्ट, कारण जानकर रह जाएंगे दंग


इस अजीब वारदात में एक ऊंट कैस्पर को एक औरत के जरिए कथित तौर पर काटे जाने के पश्चात एक पशु चिकित्सक के जरिए एंटीबायोटिक्स दिया गए हैं। ये वारदात तब हुई जब महिला चिड़ियाघर के 272 किलो के ऊंट के नीचे फंस गई तथा उसने स्वयं की रक्षा हेतु ये कदम उठाया।
जानकारी के मुताबिक, अमेरिका के लुइसियाना के ग्रोसे टेटे में ग्लोरिया लैंकेस्टर एवं एडमंड लैंकेस्टर अपने बहरे कुत्ते के उपचार हेतु जा रहे थे। इसी दौरान बहरा कुत्ता ऊंट के बाड़े के भीतर चला गया।
दम्पति ने कथित तौर पर पुलिस को कहा कि ऊंट ने बिना उकसावे के उनके कुत्ते पर धावा बोला। वहीं शेरिफ के कार्यालय ने कहा कि, जब ऊंट ने उस पर धावा बोला तो उससे पूर्व महिला ने उसे उकसाया था।
उन्होंने कहा कि, जब दंपति अपने कुत्ते को बाड़े से बाहर नहीं निकाल पाए तो वो उसे दूर भगाने का प्रयास करने लगे। तत्पश्चात ऊंट घबराकर अपना बचाव करते हए औरत के ऊपर गिर पड़ा। जिससे औरत ऊंट के नीचे दब गई।
ऊंट के चुंगल से स्वयं को बचाने हेतु महिला ने ऊंट के प्राइवेट पार्ट के नजदीक काट लिया। तत्पश्चात किसी तरह महिला वहां से बाहर निकल गई। वारदात की सूचना प्राप्त होने के पश्चात पशु चिकित्सकों ने ऊंट को एंटीबायोटिक्स दिए हैं।
वहीं औरत का इल्जाम है कि उसके ऊपर ऊंट गिरने की वजह से उसके पेट, गर्दन और शरीर अनेक भागों में चोट आई है। प्रशासन अब मामले की छानबीन कर रहा है।


No comments:

Post a Comment