Thursday, 10 October 2019

पीसी की शादी की इस तस्वीर ने मचाया बवाल, निक की जगह दिखा कोई और..


अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा पिछले दिनों भारत में थीं, अपनी हालिया हिंदी फिल्म ‘स्काई इज पिंक’ के प्रमोशन के लिए। ‘ मार्गरिटा विथ ए स्ट्रॉ’ फेम निर्देशक सोनाली बोस की इस फिल्म के बारे में बात करते हुए पीसी ने बताया कि यह फिल्म नीरेन और अदिति चौधरी तथा उनकी बेटी आयशा की जिंदगी पर आधारित है। आयशा को एक लाइलाज बीमारी है। उसके माता पिता को मालूम है वह उनके बीच अधिक समय तक नहीं रह पाएगी फिर भी इस नकारात्मक स्थितियों में इस दंपति की सकारात्मकता प्रेरणादायी है। उनकी जिंदगी की सकरात्मकता ने ही मुझे इस फिल्म में एक मां की भूमिका करने को प्रेरित किया।
वही इस बीच प्रियंका फिल्म के प्रमोशन के चलते कई ईवेंट में नजर आईं । इस दौरान उन्होंने निक के साथ अपनी शादी को लेकर भी काफी बातें शेयर कीं । हाल ही में प्रियंका की शादी की एक फोटो सामने आई है । प्रियंका लाल साड़ी में सजी हैं और गले में जयमाल है । प्रियंका की शादी की इस तस्वीर में टि्वस्ट ये है कि उनका दूल्हा बदल गया है । जी हां, इस फोटो में निक उनके दूल्हे नहीं बल्कि कोई और है ।
जानकारी के लिए बता दे कि अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने अपनी इंस्टाग्राम अकाउंट पर स्टोरी पर इस फोटो को शेयर किया है । शादी की इस फोटो में प्रियंका के साथ उनकी फिल्म के हीरो फरहान अख्तर हैं । ये फिल्म का ही एक स्टिल है, जिसमें दोनों ने भारतीय रीति-रिवाज से शादी की है । तस्वीर पर लिखा है, ‘मिस्टर और मिसेज चौधरी आपको द स्काई इज पिंक देखने का न्योता देते हैं ।’

No comments:

Post a Comment