Saturday, 12 October 2019

मुंह फुलाकर बैठी थी सोनू सूद की भतीजी, पूछने पर बोली- मम्मा सारा लिमका पी गई और मेरा चिकन भी खा गई


 बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ने एक बहुत ही मजेदार वीडियो शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा वायरल हो रहा है. यह वीडियो उनकी भतीजी का है. इस वीडियो में सोनू सूद की भतीजी नायरा कुछ चीजों के लिए काफी परेशान नजर आ रही है. बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ने इस वीडियो को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि सोनू सूद की भतीजी नायरा कहती दिख रही है कि उसकी मम्मी उसका लिमका और चिकन छीनकर खा जाती है. यह क्यूट वीडियो खूब वायरल हो रहा है.
सोनू सूद द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वो अपनी भतीजी से पूछते हैं कि क्या परेशानी है. इसका जवाब देते हुए कहती हैं, "जब मैं सोफे पर बैठी थी, तब मम्मी ने सारा लिमका ले लिया और मुझे एक भी बार पीने नहीं दिया. और जब मैं चिकन खाती हूं तो मम्मी कहती है कि एक बाइट दे दे. जब उनका चिकन खत्म हो जाता है तो मेरा चिकन खा जाती है. दादा जब क्रैक्स लेकर आते हैं तो मेरा क्रैक्स भी सब खा जाते हैं." सोनू सूद की भतीजी का यह वीडियो खूब देखा जा रहा है.
बता दें हाल ही में सोनू सूद रोहित शेट्टी की फिल्म 'सिंबा' में रणवीर सिंह के साथ नजर आए थे. हिंदी के साथ-साथ तमिल, कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री में नजर आ चुके सोनू अब एक बार फिर कन्नड़ भाषा की फिल्म 'कुरुक्षेत्र' में नजर आएंगे. उनकी ये फिल्म कन्नड़ भाषा के अलावा हिंदी, तमिल और मलयालम भाषा में भी रिलीज होगी. सोनू सूद की ये फिल्म इस साल के अंत तक सिनेमाघरों में रिलीज हो जाएगी.

No comments:

Post a Comment