Monday, 6 July 2020

मजदूर ने किया ऐसा डांस कि लोग बोले MJ भी फेल


वैसे तो डांस के कई प्रकार होते है. लेकिन कभी ऐसा डांस देखा है जिसे देखने के बाद जहां बैठे हो वहीं के वहीं रह जाए. जिसने देखने के बाद ऐसा लगे कि ये क्या हो गया है ये कैसे हो गया है. हाल ही में एक ऐसा ही मामला सामने आया है. एक ऐसा ही डांस वीडियो वायरल हो रहा है. एक मजदूर लड़का है, उसने किया ही ऐसा है.
बता दें की बिल्बर्टलेस नाम के ट्विटर यूजर ने यह वीडियो शेयर किया है. इस पोस्ट के कैप्शन में वो लिखते हैं, ‘हुबेई की एक कंस्ट्रक्शन साइट में माइकल जैक्सन फिर से पैदा हो गया. ’ इस वीडियो को अब तक 20 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके थे. आप साफ देख सकते हैं कि इस वीडियो में बाकी मजदूर भी बैठे हैं. वो तालियां बजा रहे हैं. लोगों को इस मजदूर का डांस वीडियो काफी पसंद आ रहा है. यहां तक कि कई लोगों ने तो इसे माइकल जैक्सन से भी बेस्ट डांसर बता दिया है.
जी हां, बता दें कि अभी तक इस बात का कोई पुख्ता प्रमाण नहीं है कि ये लड़का मजदूर है या फिर कोई डांसर्स है. लेकिन ये वीडियो लोगों को काफी पसंद आया है. 

दुनिया की वो एकलौती बस, जो भारत से जाती थी लंदन


आज की आधुनिक दुनिया में हम किसी न किसी चीज पर आश्रित हो गए है. वहीं एक जगह से दूसरी जगह जाने के लिए हम गाड़ी या बस का सहारा लेते है. हालांकि एक समय ऐसा भी था, जब हमारे देश से लंदन के लिए बस चल रही थी .जी हां एक वक्त ऐसा था जब विदेश के लिए बस चला करती थी. ऐसा हो सकता है कि आप इस बात पर यकीन न करें लेकिन 70 के दशक में लंदन के लिए कोलकाता से बस चलती थी. कई लोग तो इस बात को मानने पर तैयार ही नहीं हो सकते हैं कि इतनी लंबी बस यात्रा भी होती है. लेकिन यह बिल्कुल सच बात है. इस बस सेवा को सिडनी की एक टूर एंड ट्रेवल्स कंपनी द्वारा संचालित  की जाती थी.
दरअसल यह बस सेवा उस वक्त में दुनिया की सबसे लंबी बस यात्रा हुआ करती थी. जब काफी लंबा रास्ता होने के वजह से गंतव्य तक पहुंचने में करीब 45 दिन का वक्त लग जाता था. इस बस सेवा को सिडनी की एक कंपनी अल्बर्ट टूर एंड ट्रेवल्स ने 1950 में शुरू की थी, जो 1973 तक जारी रही. इस बस के जाने का रूट भी बहुत दिलचस्प होता था.
बता दें की इस बस का जाने का दिन और लंदन पहुंचने का दिन पहले से ही तय रहता था. रास्ते में अगर कहीं घूमने की जगह होती थी, तो वहां ये बस रुकती भी थी और यात्रियों को टूर संचालित करने वाली कंपनी होटल में ठहराती थी. लंदन के लिए जाने वाले इस बस में बड़े पैमाने पर यात्री सफर करते थे. कोलकाता से इस बस की शुरुआत होती थी और इसके बाद यह नई दिल्ली, काबुल, तेहरान, इस्तांबुल होते हुए लंदन तक पहुंचती थी. फिर इसी रूट से यह बस वापस लोटती भी थी. इस बस यात्रा के दौरान यह भी ध्यान में रखा जाता था कि लोगों की यात्रा काफी आरामदायक और यादगार रहे.

इन लड़कों को लड़कियों के साथ मजाक करना पड़ा महंगा, वीडियो देख आपको आएगा मजा


अक्सर लड़के और लड़कियों के बीच नोक झोक चलती रहती है. किसी न किसी बात पर एक दूसरे से पंगे ले लिए जाते है. इस पंगे में कभी लड़कियां लड़कों को परेशान करती हैं, तो कभी लड़के लड़कियों को परेशान करते हैं. लेकिन कभी-कभार ये पंगे महंगे भी पड़ जाते है, जब दूसरा पक्ष बुरा मान जाता है तब ऐसा ही लगता है. बता दें की कुछ ऐसा ही नजारा इस वीडियो में देखने को मिल रहा है. जब एक लड़के ने ऐसी लड़की से पंगा ले लिया, जिसने उसकी अच्छी क्लास लगा दी.
दरअसल इस वीडियो में साफ़ नजर आ रहा है कि तीन लड़के किसी रेस्त्रां में खाने के लिए गए हुए हैं. तीनों अपने ऑर्डर का इंतजार कर रहे हैं. इस दौरान उन तीनों लड़कों के अपॉजिट कुछ लड़कियां बैठीं हुई नजर आ रही हैं, जो लंच के लिए ग्रुप में आई हुई हैं. सभी लोग लंच ले रहे हैं. तभी एक लड़के के मन में शरारत आ सूझती है और वह अपने दोनों साथियों को भी परेशान करने की पूरी तरकीब बताता है.
बता दें की तभी तीनों एक साथ मिलकर लड़कियों के चोटी को खींचने के लिए तैयार हो जाते हैं. इसके बाद पहले लड़के विपरीत दिशा में बैठी लड़की के बाल जोर से खींचता नजर आ रहा है. फिर दूसरे दोस्त ने और अंत में तीसरे दोस्त बालों को खींचता है. तभी तीसरी लड़की को गुस्सा आ जाता है, जो कि बहुत हेल्दी वाला होता है. वह उठकर तीसरे लड़के को रेस्त्रां में सबके सामने एक जोरदार पंच मार देती है, जिससे वह लड़का वहीं कुर्सी पर गिर पड़ता है. यह देख लड़कों के पसीने छूट जाते हैं. 

जब पुलिस और जिम ट्रेनर के बीच हुआ पुश-अप चैलेंज, तो लोगों का आया ऐसा रिएक्शन


सोशल मीडिया पर अक्सर ऐसे वीडियो देखने को मिलते है जिसे देखकर दिन बन जाता है और पूरा दिन जोश से भरा गुजरता है. हाल ही में ट्विटर पर एक वीडियो कई अलग-अलग यूजर्स ने शेयर किया हुआ है. इस वीडियो में एक पुलिसकर्मी और एक जिम ट्रेनर के बीच पुश-अप चैलेंज होता नजर आ रहा है.
हालांकि इस ट्वीट के अनुसार, ऐसा कहा जा रहा है कि ये चैलेंज मेक्सिको सिटी का है. यहा जिम ट्रेनर प्रोटेस्ट कर रहे थे. वो जिम खोलने की अनुमति मिल जाने के लिए प्रोटेस्ट कर रहे थे. आपको बता दें कि कोरोना के वजह से वहां जिम बंद हो गए हैं. ऐसे में लोगों के बिजनेस पर काफी असर पड़ रहा है.
जानकारी के लिए बता दें की इस चैलेंज में जीत हुई पुलिसकर्मी की और तो और बंदे ने एक पैर पर पुश-अप मारे. लोगों को जिम ट्रेनर की भी अदा काफी पसंद आया है, वो हार गया लेकिन फिर भी पुलिसकर्मी के लिए ही तालियां बजाता रहा. ये वीडियो लोगों को काफी पसंद आ रहा है. 

इस क्यूट डॉगी के वीडियो ने लोगों को किया भावुक, पेश की अनोखी मिसाल


सोशल मीडिया पर पिछेल कई दिनों से एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आपका मन भी भर उठेगा. यह वीडियो वाकई में दिल को छू जाने वाला है. इस वीडियो में साफ़ नजर आ रहा हैं कि एक महिला अपने पेट्स डॉग के साथ सड़क पर चलती नजर आ रही है. इसी राह से एक दिव्यांग व्यक्ति लाठी के सहारे चला आ रहे है. शायद उस व्यक्ति को दिखाई नहीं देता है. जबकि रास्ते में एक बड़ा सा लकड़ी का टुकड़ा पड़ा हुआ है.
दरअसल जब डॉगी और महिला दिव्यांग व्यक्ति के पास गुजरते हैं, तो इसके बाद महिला हाथ हिलाकर अभिनंदन करती है. जबकि डॉगी एक पल के लिए सहम उठता है कि जिस रास्ते से वह आया है. उस रास्ते में लकड़ी का बड़ा टुकड़ा है. अगर उसे हटाया नहीं गया तो  दिव्यांग व्यक्ति को चोट लाक सकती है.   इसके बाद भी महिला को कोई फर्क नहीं पड़ा और वह आगे जाकर रूक कर देखने लगती है. डॉगी आगे न जाकर पीछे की ओर मुड़ता है. इसके बाद वह अपने मुंह के सहारे से वह लड़की के टुकड़े को सड़क से किनारे रख आता है, ताकि दिव्यांग व्यक्ति को सड़क पर चलने में कोई परेशानी न हो. जबकि महिला अपनी धुन में आगे बढ़ती गई. सोशल मीडिया पर लगातार ऐसे वीडियो शेयर किए जाते रहते हैं, जिनमें डॉगी को अपने कर्तव्यों का निर्वाह करते देखा जा रहा है.
बता दें की इस वीडियो को वन अधिकारी सुधा रमन ने शेयर किया है. उन्होंने डॉगी के इस काम की जमकर तारीफ की है. जबकि महिला को सीख लेने की सलाह भी दी गई है.

भारत के इन राज्यों में जमकर खाया जाता है कुत्तों का मांस, हर साल कटते हैं 30 हजार कुत्ते


नगालैंड में कुत्ते और उसके मांस की बिक्री पर बैन लगाए जाने से स्थानीय लोग नाराज हैं. लोगों का कहना है कि वे कई सालों से कुत्ते का मांस खा रहे हैं, खान-पान पर प्रतिबन्ध लगाना सरासर गलत है. वहीं, मांस के लिए कुत्तों पर हो रही क्रूरता पर कुछ संगठन काफी समय से आवाज उठाते आ रहे हैं. बता दें कि देश में कुत्ते का मांस सबसे अधिक नगालैंड में बिकता है. इसके अतिरिक्त मणिपुर, अरुणाचल प्रदेश, असम और पश्चिम बंगाल के कुछ पहाड़ी इलाकों में कुत्ते का मांस खाया जाता है. नगालैंड और असम की बॉर्डर पर बसा दीमापुर कुत्ते के मांस का सबसे बड़ा बाजार है. इसी बाजार से पूरे पूर्वोत्तर के प्रदेशों में कुत्तों के तस्करी के तार जुड़ते हैं.
जानकार बताते हैं कि देश के विभिन्न इलाकों से चोरी छिपे कुत्तों की तस्करी होती है. दीमापुर के कसाई खानों में कुत्ते ले जाए जाते हैं और यहीं से कुत्तों का मांस बाजार में बिक्री के लिए आता है. बताया जाता है कि कुत्तों को दीमापुर के बाजार में लाने का काम कई छोटे-छोटे गिरोह को सौपा जाता है. ये गिरोह असम, अरुणाचल प्रदेश, मणिपुर से कुत्तों को पकड़कर नगालैंड के दीमापुर बाजार में लेकर आते हैं. कुत्तों को पकड़ने का भाव 50 से 150 रुपये तक दिया जाता है. दीमापुर बाजार में कुत्ते एक हजार रुपये तक बिकते हैं. सबसे अधिक कुत्ते का मांस त्योहारों पर बिकता है. इस दौरान 4 हजार रुपये तक मांस का दाम हो जाता है. कुछ लोग तो यह भी बताते हैं कि कुत्ते पकड़ने वाले लोग कई दफा पालतू कुत्तों को भी पकड़कर दीमापुर के बाजार में बोरियों में बंद कर ले जाते हैं.
यहां से कुत्तों का मांस फिर छोटी दुकानों और कई होटल में बिकने के लिए पहुँचता है. अमूमन छोटे दुकानदार कुत्ते का मांस सुखाकर बेचते हैं. इसकी बिक्री 200 से 250 रुपये प्रति किलो के हिसाब से होती है. नगालैंड के होटल और भोजनालयों में भी कुत्ते का मांस चावल के साथ शौक से खाया जाता है. कुत्तों पर हो रही बर्बरता पर आवाज उठाने वाली संस्था ह्यूमन सोसायटी इंटरनेशनल के अनुसार, नगालैंड में हर साल 30 से 40 हजार कुत्तों की तस्करी होती है.

मां-बाप की हुई मौत, चाचा और ताऊ नाबालिग बच्चियों का करने लगे यौन शोषण


दिल्ली से सटे फरीदाबाद में रिश्तों को शर्मशार करने वाला मामला सामने आया है. दो नाबालिग बच्चियों ने अपने चाचा और ताऊ पर छेड़छाड़, यौन शोषण जैसे संगीन इल्जाम लगाए हैं.
दोनों नाबालिग बच्चियों के माता-पिता की मौत के बाद दोनों मासूम अपने भाइयों के साथ चाचा और ताऊ के पास रह रही थीं. दोनों बच्चियों ने चाचा और ताऊ के अत्याचार से तंग आकर जैसे तैसे अपनी जान बचाकर अपनी मौसी को आपबीती सुनाई. इस पर पुलिस कमिश्नर और महिला आयोग को मामले की शिकायत दी गई.
महिला आयोग ने तुरंत कड़ी कार्रवाई करने के आदेश दिए हैं. इसके बाद आरोपियों के खिलाफ पॉक्सो और अन्य धाराओं में मामला दर्ज हो गया है. इस बीच आरोपी फरार हो गए हैं.
मासूमों के आरोप के मुताबिक चाचा और ताऊ उन पर शारीरिक संबंध बनाने के लिए लगातार दबाव बना रहे थे. वे अश्लील हरकतें करते थे और मारपीट करते थे. एक पीड़िता के मुताबिक कई साल पहले उसके पिता की हत्या हो गई थी और इस मामले में मां को जेल हो गई थी. इसके बाद यह पांच बच्चे अपने ताऊ और चाचा के पास रहने लगे थे. जमानत पर जेल से बाहर आई मां को बच्चों से नहीं मिलने दिया जाता था जिसके आहत होकर मां ने खुदकुशी कर ली थी. आरोपों के मुताबिक मां के खुदकुशी करने के बाद बच्चियों पर अत्याचार बढ़ने लगे.
 मौसी जब पीड़ित बच्चियों को लेकर फरीदाबाद के महिला थाने में  शिकायत लेकर पहुंची तो पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज तो कर लिया लेकिन अब तक उनकी गिरफ्तारी नहीं हुई है. मौसी के मुताबिक जब से बच्चियां चाचा और ताऊ के घर से आई हैं उसके बाद से उसे लगातार धमकी मिल रही हैं और दवाब बनाया जा रहा है कि समझौता कर लो. मौसी का कहना है कि ऐसे दरिंदों को सख्त से सख्त सजा मिलनी चाहिए.

गैंगस्टर का साथी दया शंकर बोला- पुलिस की दबिश से पहले ही विकास दुबे के पास आ गया था थाने से फोन


पुलिस ने शनिवार को विकास दुबे के एक साथी दया शंकर अग्निहोत्री को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया है. पुलिस की ओर से जारी 18 अन्य अभियुक्तों की सूची में दया शंकर अग्निहोत्री का नाम भी शामिल है. उस पर पुलिस ने 25,000 रुपये का इनाम रखा हुआ था. समाचार एजेंसी के मुताबिक, गैंगस्टर विकास दुबे के साथी दया शंकर अग्निहोत्री ने बताया कि पुलिस के गिरफ्तार करने के लिए पहुंचने से पहले ही विकास दुबे के पास पुलिस थाने से फोन आ गया था. इसके बाद उसने करीब 25-30 लोगों को फोन किया. विकास ने पुलिसकर्मियों के ऊपर फायरिंग की. एनकाउंटर के समय मैं घर के अंदर बंद था इसलिए मैंने कुछ नहीं देखा. 
कानपुर के चौबेपुर एनकाउंटर में आठ पुलिसकर्मियों की हत्या का आरोपी विकास दुबे अभी पुलिस के हाथ नहीं लगा है. पुलिस ने उसकी तलाश में कई टीमों को लगा रखा है. चौबेपुर थाने पर यह जानने के लिए जांच बिठा दी गई है कि क्या थाने के किसी पुलिसवाले ने विकास दुबे को पुलिस मूवमेंट की जानकारी दी थी, जिससे उसने घेराबंदी करके पुलिसकर्मियों को मार डाला. चौबेपुर थाने के हर पुलिसकर्मी की मुखबिरी के शक में जांच हो रही है. चौबेपुर थाना इंचार्ज विनय तिवारी को मुठभेड़ से भाग जाने के लिए निलंबित कर दिया गया है.
कानपुर जोन के आईजी मोहित अग्रवाल ने एनडीटीवी को बताया कि चौबेपुर थाने के हर कर्मचारी की जांच हो रही है उनकी कॉल डिटेल की जांच की जा रही है. अगर कोई भी घर का भेदी पाया गया तो उसके खिलाफ कड़ी आपराधिक कार्रवाई की जाएगी.
पुलिस द्वारा विकास दुबे का घर गिराये जाने पर अग्रवाल ने कहा, ''गांव के लोगों का कहना था कि दुबे ने दबंगई और गुंडागर्दी से गरीब लोगों की जमीन पर कब्जा किया था और उस जमीन पर घर बनाया था. गांव में यह मकान अपराध का गढ़ था. यहां हथियार जमा होते थे, नीचे बंकर बना रखा था.''

कैटरीना कैफ ने बिना हाथ जमीन पर रखे लगाए पुश अप्स, एक्ट्रेस का Video हुआ वायरल


कैटरीना कैफ अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने अंदाज के लिए भी खूब जानी जाती हैं. उनके वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल होते हैं. एक्ट्रेस अपनी फिटनेस के मामले में भी काफी सुर्खियों में रहती हैं. हाल ही में कैटरीना कैफ का एक वीडियो इंटरनेट पर छाया हुआ है. इस वीडियो में यूं तो कैटरीना कैफ पुश अप्स करती नजर आ रही हैं, लेकिन वीडियो में खास बात यह है कि पहले कैटरीना दोनों हाथों से पुश अप्स करती हैं, फिर एक हाथ से और जमीन को बिना छुए ही एक्ट्रेस पुश अप्स करना शुरू कर देती हैं.
एक्ट्रेस कैटरीना कैफ के इस वीडियो को देख हर कोई काफी हैरान है. क्योंकि बिना जमीन को हाथ लगाए पुश अप्स करना काफी मुश्किल काम है. हालांकि, एक्ट्रेस के इस मुश्किल काम को बड़ी ही आसानी से करने का राज वीडियो के आखिर में खुलता है. दरअसल, वीडियो में कैटरीना एक सीसॉ जैसे पत्थर पर यह करतब कर रही हैं और उनकी मदद कोई शख्स कर रहा है. कैटरीना कैफ के इस वीडियो को फिल्मफेयर के इंस्टाग्राम पेज से शेयर किया गया है. एक्ट्रेस के इस वीडियो को अब तक 1 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.
कैटरीना कैफ के इस वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट भी कर रहे हैं और उनकी एक्टिंग स्किल्स की तारीफ कर रहे हैं. वहीं, उनके वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म 'सूर्यवंशी' में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में वह मशहूर एक्टर अक्षय कुमार के साथ मुख्य भूमिका निभाती नजर आएंगी. यूं तो फिल्म मार्च में ही रिलीज होने वाली थी, लेकिन लॉकडाउन के कारण फिल्म की रिलीज डेट टाल दी गई. इसके अलावा ऐसा माना जा रहा है कि कैटरीना जल्द ही रणवीर सिंह के साथ भी किसी फिल्म में नजर आ सकती हैं. 

सांप का बच्चा अंडे से निकलकर हाथ पर लगा चढ़ने और फिर... देखें Video


सांप का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सांप के अंडे से बच्चे निकलते हुए दिखाई दे रहे हैं. सिर्फ इतना ही नहीं यह सांप के बच्चे अंडे से निकलकर एक शख्स के हाथ पर चढ़ जाते हैं और रेंगने लगते हैं. सांप के बच्चे का यह वीडियो बेहद क्यूट है. आपको बता दें कि वीडियो में दिख रहे शख्स का नाम जे ब्रीरुअर है. और जे बीरुअर के पास सांप को रखने का स्टोर है. जिसमें वह तरह- तरह का सांप रखते हैं. इस वीडियो में दिख रहे सांप का नाम है 'अलबिनो कोर्न स्नैक'.
इस वीडियो को जे प्रीहिस्टोरिक पेट्स इंस्टाग्राम पेज से शेयर किया गया है. आप इस वीडियो में देख सकते हैं कि किस तरह से सांप के बच्चे अंडे से निकल रहे हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया, सांप के बच्चे जन्म लेते वक्त बहुत प्यारे लगते हैं, अपनी जीवन की शुरुआत करते वक्त उन्हें यह बिल्कुल नहीं पता कुछ दिन के बाद वह कितनी भयानक दुनिया में प्रवेश करने वाले हैं.
वीडियो शेयर करने के एक दिन के अंदर ही यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा

प्यासी बिल्ली ने शख्स को हाथ मारकर पानी पिलाने का किया इशारा.... Video देख छलक जाएंगे आंसू


एक बिल्ली की वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक बिल्ली दिख रही है जो प्यासी है और वह अपने पास खड़े शख्स को हाथ से मारकर पानी पिलाने के लिए कह रही है. बार- बार शख्स को हाथ मारने के बाद शख्स पानी की बोतल खोलकर और हाथ में पानी लेकर बिल्ली को पानी पिलाने लगता है. इस वीडियो इंडियन फॉरेस्ट ऑफिसर सुशांता नंदा ने अपने ट्विटर हैंडल से वीडियो शेयर किया है.साथ ही इस वीडियो को शेयर करते हुए सुशांता ने लिखा, प्यासी बिल्ली ने शख्स को हाथ मारकर पानी पिलाने का किया इशारा. यह वीडियो किसी को भी इमोशनल कर सकती है.
आपको बता दें कि सुशांता नंदा आए दिन अपने ट्विटर हैंडल से वीडियो शेयर करते रहते हैं. यह पहली बार नहीं है जब किसी प्यासे जानवर का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इससे पहले भी एक प्यासे बंदर का वीडियो काफी तेजी वायरल हुआ था जिसमें एक शख्स बंदर को पानी पाीलाता हुआ नजर आ रहा है. आपको बता दें कि यह वीडियो बेहद इमोशनल करने वाला है.
सुशांता नंदा के द्वारा शेयर किये गए वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जाता है.इस वीडियो पर कई कमेंट भी आए हैं.
इस वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, बिल्ली शख्स को पानी पिलाने के लिए इशारा कर रही है. वहीं एक यूजर ने लिखा बेहद खूबसूरत है ये वीडियो.

इन चार बेटियों के जन्म से दुखी थे पिता, आज बॉलीवुड पर करती हैं राज


मोहन सिस्टर्स यानी नीति मोहन, शक्ति मोहन, मुक्ति मोहन और कीर्ति मोहन. ये वो चार बहने हैं हालांकि, मोहन परिवार चार बेटियों के जन्म से परेशान था. शक्ति मोहन के पिता का नाम बृजमोहन शर्मा है. बृजमोहन शर्मा ने कुछ दिन पहले एक इंटरव्यू में कहा था कि शुरू में उन्हें चार बेटियां होने का दुख था. लेकिन आज की स्थिति में चारों लड़कियों ने बहुत काम किया है और एक बड़ा नाम कमाया है. इसलिए मुझे उन पर गर्व है. उन्होंने कहा कि उन्हें बेटा नहीं होने का कोई मलाल नहीं है. आइए आपको मोहन सिस्टर्स के बॉलीवुड करियर के बारे में बताते हैं.

निति मोहन

निति मोहन बहनों की सबसे बड़ी बेटी हैं और वह एक सिंगर हैं. उन्होंने फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' में 'इश्क वाला लव' गाया था. गाना इतना हिट हुआ कि लोगों ने इसे खूब पसंद किया. वह आज एक प्रमुख गायिका के रूप में बॉलीवुड पर राज कर रही हैं.


शक्ति मोहन

शक्ति मोहन भी अपनी बड़ी बहन के नक्शेकदम पर चलते हुए बॉलीवुड में काम कर रही हैं और वह एक प्रसिद्ध कोरियोग्राफर हैं. उन्होंने 'डांस इंडिया डांस' में काम किया है और वर्तमान में कई प्रोजेक्ट पर काम कर रही हैं. वह अपनी काबलियत से ही वह कई रियलिटी शो में बतौर जज बनने लगी हैं.

मुक्ति मोहन

मुक्ति मोहन भी अपनी बड़ी बहन की तरह बॉलीवुड में अपना नाम कमा रही हैं. वह अपनी बड़ी बहन की तरह डांस क्लास ले रही हैं और उन्होंने कई फिल्मों के लिए कोरियोग्राफर के रूप में भी काम किया है.

कीर्ति मोहन

वह अपनी तीन बहनों की तरह बॉलीवुड में काम नहीं कर रही हैं, लेकिन वह एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर हैं और उन्होंने इस क्षेत्र में अपना नाम बनाया है. सबसे छोटी होने के नाते कीर्ति मोहन अपने पिताजी के पसंदीदा.

बचपन में इतने शरारती थे रणवीर सिंह, यकीन नहीं तो फोटोज देख लीजिए


आज एक्टर रणवीर सिंह का जन्मदिन है और अभिनेता 35 वर्ष के हो गए हैं. कोरोनो वायरस और लॉकडाउन के कारण रणवीर अपना जन्मदिन घर में पत्नी दीपिका पादुकोण के साथ मना रहे हैं. अपनी फिल्‍मों की च्वाइस और एक्टिंग को लेकर रणवीर की जमकर तारीफ होती ही है, लेकिन उनकी बेहद जबरदस्‍त एनर्जी के लिए भी उन्‍हें काफी सहारा जाता है. प्रशंसकों ने पहले ही उन्हें बधाई देना शुरू कर दिया था. रणवीर के जन्मदिन के मौके पर आइए नजर डालते हैं उनकी बचपन की कुछ तस्वीरों पर जो बेहद क्यूट हैं.

मिलिंद सोमन की 81 साल की मां ने किया ऐसा वर्कआउट, देखकर छूट जाएंगे पसीने


बॉलीवुड के फिटनेस आइकॉन माने जाने वाले एक्टर मिलिंद सोमन ही नहीं बल्कि उनका पूरा परिवा फिटनेस के मामले में धुरंधर है. यह बात हम नहीं कह रहे बल्कि एक ताजा वीडियो ने इस बात को साबित कर दिया है. क्योंकि इस वीडियो में मिलिंद की 81 साल की उम्र वाली मां ने ऐसा वर्कआउट करके दिखाया है कि इसे देखकर पहलवानों के भी पसीने छूट जाएंगे. अब यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.
मिलिंद सोमन सोशल मीडिया पर जमकर एक्टिव रहते हैं. वह आए दिन अपने फिटनेस वीडियो यहां शेयर करते रहते हैं. इस काम में पत्नी अंकिता कोनवार और उनकी मम्मी भी अक्सर सुर्खियां बटोरती हैं. वहीं अब मिलिंद की मां के जन्मदिन पर उन्होंने ऐसा कारनामा किया है कि यह वीडियो हर किसी को हैरत में डाल रहा है.
इस वीडियो की बात करें तो मिलिंद सोमन ने अपनी मम्मी के बर्थडे पर यह वीडियो शेयर किया है. इसमें देखा जा सकता है कि 81 साल की उम्र में भी मिलिंद की मां 15 पुश अप्स मार रही हैं.
इस वीडियो के कैप्शन में मिलिंद सोमन ने लिखा है "3 जुलाई 2020. लॉकडाउन में जन्मदिन के साथ 81 अद्भुत वर्ष मनाए गए. 15 पुश अप्स के साथ पार्टी और गुड़ वनीला बादाम केक, जिसे अंकिता ने बनाया है. हैपी बर्थडे आई. हमेशा मुस्कुराते रहिए." इस वीडियो को अब तक 1 लाख 33 हजार लोग देख चुके हैं.

Sushant singh Rajput case: बयान दर्ज कराने बांद्रा पुलिस स्टेशन पहुंचे संजय लीला भंसाली


सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में मुंबई पुलिस जांच में जुटी है. इस मामले में कई लोगों से पूछताछ चल रही है. फिलहाल इस मामले में फिल्म मेकर संजय लीला भंलासी को पुलिस ने पूछताछ के लिए बुलाया है. संजय लीला भंसाली सुशांत सिंह आत्महत्या मामले में सोमवार को  अपना बयान दर्ज कराने के लिए बांद्रा पुलिस स्टेशन पहुंच गए हैं.
आपको बता दें सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को मुंबई स्थित अपने घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. सुशांत 6 महीने से डिप्रेशन का इलाज करा रहे थे. सुशांत के आत्महत्या की वजह का अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है. सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती से भी इस मामले में पूछताछ हो चुकी है. वहीं सुशांत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' की एक्ट्रेस संजना को भी इस मामले में पुलिस तलब कर चुकी है.
सुशांत सिंह राजपूत के फैंस लगातार उन्हें इंसाफ दिलाने की बात कर रहे हैं. सुशांत के फैंस ये मानने के लिए तैयार नहीं कि उनके जैसा जिंदादिल और टैलेंटेड एक्टर आत्महत्या कर सकता है. शेखर सुमन सुशांत आत्महत्या मामले में लगातार सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं.